ट्रेंडिंग व्यापार स्लाइडर

सिर्फ 19 रुपये में खरीदें काबुली चने… 1 रुपये में खरीदें एक किलो चीनी और बादाम…

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर हर दिन ग्रोसरी पर भारी छूट दी जाती है. ग्राहक अब ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से हर तरह का सामान खरीदते हैं, और आपको जानकर हैरानी होगी कि ग्राहक फ्लिपकार्ट से ग्रोसरी की खरीद पर बड़ी बजत कर सकते हैं. अगर आप आज (7 मार्च) संडे को राशन खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर ग्रोसरी आइटम को 1 रुपये और 19 रुपये जितनी कम कीमत पर भी घर ला सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर ‘Grocery’ का सेक्शन बनाया गया, जहां पर हर दिन 1 रुपये की डील और 19 रुपये की डील भी उपलब्ध कराई जाती है. इस सेक्शन में अलग-अलग दिन पर अलग-अलग तरह के ऑफर दिए जाते हैं.



ग्राहको के लिए 1 रुपये में कई बार देसी घी, चीनी, कॉर्न फ्लेक्स, बिस्किट जैसे सामान भी उपलब्ध कराए जाते हैं. साथ ही प्लैटफॉर्म पर 19 रुपये में भी कई सामान ऑफर किया जा रहा है. आइए जानते आज (7 मार्च) को कौन से सामान को किस डील पर घर लाया जा सकता है.

1 रुपये में बढ़ियां आटा
अगर सबसे पहले बात करें 19 रुपये वाली डील की तो इसमें 500g काबुली चने को घर लाया जा सकता है, वहीं 1 रुपये में 1 किलो पिल्सबरी चक्की फ्रेश आटा, 1 रुपये में फार्मली प्रीमियम कैलिफोर्निया बादाम, 1 रुपये मे 1 किलो चीनी भी दी जा रही है. इसके अलावा ग्राहक 1 रुपये में 75g का Priyagold Italiano और 1 रुपये में 200ml वेजी क्लीन फ्रूट और वेजिटेबल वॉशिंग लिक्विड भी घर लाया जा सकता है. इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत भी ग्रोसरी को सस्ते में खरीदा जा सकता है.