छत्तीसगढ़ यूथ वायरल स्लाइडर

VIDEO: कबड्डी मैच के दौरान मच गई अफरा-तफरी जब खिलाड़ी की अचानक हो गई मौत… दर्शक रह गए सन्न…

छत्तीसगढ़ के धमतरी में चल रही कबड्‌डी प्रतियोगिता में खिलाड़ी ने मैदान में खेलते हुए ही दम तोड़ दिया। खिलाड़ी रेड के लिए विपक्षी पाले में गया था। इसी दौरान अचानक से गिर पड़ा। विपक्षी खिलाड़ियों ने उसे दबोच लिया। फिर उठ नहीं पाया। सभी साथी उठाकर उसे अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। खिलाड़ी की हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। मामला कुरुद थाना क्षेत्र का है।



कुरुद के ग्राम गोजी में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। दूसरे दिन बुधवार शाम को कोकड़ी और पटेवा के बीच मैच चल रहा था। पहले राउंड में कोकड़ी की टीम ने लीड मिली थी। दूसरे राउंड में कोकड़ी की ओर से खिलाड़ी नरेंद्र साहू आखिरी रेड देने के लिए विपक्षी टीम के पाले में गया। वह किसी को हिट करता इससे पहले पटेवा के खिलाड़ियों ने उसे घेर लिया। उन्हें लगा नरेंद्र लाइन छू लेगा तो उसका हाथ पकड़कर खींचा।

विपक्षी खिलाड़ियों ने दबोचा तो लगा कि तबीयत बिगड़ गई
इसी दौरान नरेंद्र लहराता हुआ नीचे गिर पड़ा। जिस पर पटेवा के खिलाड़ियों ने उसे दबोच लिया। अचानक उन्हें लगा कि नरेंद्र की तबीयत बिगड़ रही है। इस पर वह हटे तो कोकड़ी के खिलाड़ी वहां पहुंच गए। वहां से उसे कुरुद के अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जांच में दिल का दौरा पड़ने से मौत की बात सामने आ रही है। फिलहाल गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।