अन्य स्लाइडर

करियर राशिफल: सिंह राशि वाले ना लें नौकरी छोड़ने का निर्णय… जानें अपनी राशि का हाल…

1- मेष राशि
इस समय आपको अपने भविष्य और करियर को लेकर चिंता सता सकती है. लेकिन आपके कार्य की सराहना होगी. काम के प्रति थोड़ा और सजग रहना ज़रूरी है.

2- वृषभ राशि
आने वाले समय में आपके करियर में मेजर बदलाव हो सकता है. हर परिस्थिति में संतुलन के लिए आपको तैयार रहना जरूरी है. किसी भी प्रकार के आवेश से बचने का प्रयास करें.

3- मिथुन राशि
आप में से कई लोग क्रियात्मकता और ज्ञान के बल पर आगे बढ़ पाएंगे. नए विचारों को सराहा जाएगा और कार्य के प्रति भविष्य को लेकर आपकी योजनाएं सफल रहेंगी.



4- कर्क राशि
इस समय काम के प्रति आपका समर्पण सराहा जाएगा. आप में नेतृत्व शक्ति भी बढ़ेगी और क्रियात्मक क्षमता को पहचाना जाएगा. कार्यों में पूर्ण रूप से सफल हो पाएंगे.

5- सिंह राशि
इस समय आपको करियर की चिंता पहले से अधिक परेशान कर सकती है. काम में अड़चन आने से मानसिक तनाव रहेगा. नौकरी छोड़ने से जुड़ा निर्णय ना लें.

6- कन्या राशि
यदि आप विदेशी कंपनी में कार्यरत हैं या एक्सपोर्ट-इंपोर्ट का काम है तो उससे जुड़े तमाम निर्णय ले सकते हैं. किसी बात को लेकर मायूसी आएगी और मन में गलत विचार आएंगे.

7- तुला राशि
काम में आपको किसी महिला का पूर्ण सहयोग मिलेगा. वहीं, आपकी वैचारिक क्षमता को सराहा जाएगा. आपके तमाम प्रयास आपको कार्य के प्रति आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेंगे.

8- वृश्चिक राशि
अपने काम के प्रति सजग रहना बेहद महत्वपूर्ण है. आप में से कई लोग तबादले की ओर भी बढ़ सकते हैं. नौकरी में आगे बढ़ने के तमाम प्रयास आपके व्यर्थ हो सकते हैं.

9- धनु राशि
अपने कार्य को अगले मुकाम तक ले जाने के लिए समय उपयुक्त है. आपको भविष्य से जुड़ी तमाम प्लानिंग करने का मौका मिलेगा. सरकारी कार्यों में सफलता हासिल होगी.



10- मकर राशि
आपको कार्यक्षेत्र से जुड़े निर्णायक फ़ैसले लेने में सफलता मिलेगी. आपकी नेतृत्व शक्ति को सराहा जाएगा. रुके हुए काम पूरे होंगे से उत्साह पहले से अधिक बढ़ेगा.

11- कुम्भ राशि
कई दिनों से चल रहा तनाव दूर होगा और आपकी निर्णय क्षमता को सराहा जाएगा. वहीं, कार्य के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा. छोटी बाधाओं को बख़ूबी दूर कर पाएंगे.

12- मीन राशि
विदेश से जुड़े काम में अचानक रुकावट आ सकती है. एक्सपोर्ट इंपोर्ट के काम में गिरावट महसूस करेंगे. काम को लेकर इस समय कुछ नुकसान भोगना पड़ सकता है.