Breaking News छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

पूर्व CM रमन सिंह ने कहा- राहुल गांधी को न देश गंभीरता से लेता है और न ही भूपेश बघेल…

रायपुर। युवा दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जमकर निशाना साधा है। रमन सिंह ने राहुल गांधी को उनके वादे याद दिलाएं हैं। डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट किया- राहुल गांधी जी आज युवा दिवस पर छत्तीसगढ़ के युवाओं से किए आपके वादे याद दिलाते हैं। विधानसभा चुनाव के समय आपने कहा था, खेत को शहर की अर्थव्यवस्था से जोड़ेंगे। 60 हजार शिक्षकों की भर्ती करेंगे, 13 हजार लेक्चरर्स के पदों पर भर्ती करेंगे, बंद स्कूल चालू करेंगे। राहुल गांधी को न तो देश सीरियसली लेता है और न ही भूपेश बघेल जी।



इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने किसानों के मुद्दे पर ट्वीट करके भूपेश बघेल को घेरा था। उन्होंने कहा, कांग्रेस सरकार में किसान जितना परेशान है, उतना पहले कभी नहीं हुआ। इस सरकार ने किसानों से दाना-दाना खरीदने और 2500 रुपये न्यूनतम समर्थन मूल्य देने का वादा किया था। मगर, एक भी वादा नहीं निभाया। ऊपर से षड्यंत्र कर बिचौलियों को फायदा पहुंचाने खरीदी में अड़ंगा जरूर लगा रही है।

इससे पहले बस्तर दौरे से लौटने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डॉक्टर रमन पर निशाना साधते हुए उन्हें मूर्ख कहा था। सीएम बघेल ने कहा कि उन्हें व्यवस्था की जानकारी भी नहीं है। सीएम के इस बयान के बाद रमन ने पलटवार करते हुए कहा कि भाषा की मर्यादा बनाए रखें। वह जो भी कहेंगे, हर गलत काम का भाजपा विरोध करती रहेगी। दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।