Breaking News छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल को जान से मारने की धमकी… पूर्व सीएम रमन सिंह को भी खतरा…

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) को जान से मारने की धमकी दी गई है. सीएम के साथ ही पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) को भी जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है. आरोपी ने राजधानी रायपुर के सिविल लाइन क्षेत्र के सीएसपी (CSP) को मैसेज भेज कर सीएम भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह को जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस का दावा है कि धमकी देने वाले आरोपी का नाम मनीष झाबक है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल खतरे की कोई बात नहीं है.



पुलिस के मुताबिक, मनीष झाबक नाम के व्यक्ति ने सीएसपी सिविल लाइन को मैसेज भेजकर सीएम भूपेश और पूर्व सीएम डॉ. सिंह को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस अलर्ट हुई और आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने निकली. पुलिस के मुताबिक आरोपी टिफिन सेंटर का संचालन करता है. आरोपी के खिलाफ धारा 506, 507 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद मामले में पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी हो सकता है.

मानसिक रूप से बीमार होने का दावा
पुलिस की मानें तो शुरुआती पूछताछ के बाद जो तथ्य सामने आए, उसके मुताबिक आरोपी मनीष मानसिक रूप से बीमार है. हालांकि, पुलिस मामले का हर एंगल पर जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. बता दें कि इससे पहले भी एक बार भूपेश बघेल को जान से मारने की धमकी भरा कॉल आ चुका है. हालांकि, तब भी कुछ दिन बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.