ट्रेंडिंग मनोरंजन स्लाइडर

सनफ्लॉवर बिकिनी में नजर आईं अनन्या पांडे… तस्वीरें शेयर कर फैन्स को दीं न्यू ईयर विशेज…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने नए साल का जश्न मालदीव में मनाया है. बीते कुछ वक्त से वो अपने खाली-पीली को-स्टार ईशान शट्टर के साथ मालदीव में वैकेशन सेलिब्रेट कर रही हैं. अनन्या ने न्यू ईयर पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करते हुए फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. फोटोज में अनन्या बिकिनी पहनकर समंदर से बाहर आती नजर आ रही हैं.



अनन्या की बिकनी फोटोज वायरल
अनन्या ने सनफ्लॉवर पैटर्न वाली बिकिनी पहनी है और डिजाइनर चश्मा लगाया हुआ है. तस्वीरें शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, “looking on the brighter side #Hello2021.” फोटो को कुछ ही घंटे में 8 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कमेंट बॉक्स में ढेरों लोगों ने अनन्या के लुक की तारीफें की हैं. मालूम हो कि अनन्या पांडे अभी शकुल बत्रा के एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.

मालदीव में मना रहीं छुट्टियां
ईशान और अनन्या दोनों ही मालदीव की अपनी वैकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहे हैं. फैन्स को फिल्म खाली-पीली में दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी. हाल ही अनन्या ने अपनी एक कमाल की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि 2020 शुक्रिया हमें बहुत सारे लेसन्स और प्यार देने के लिए.” बता दें कि अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की थी.

क्या हैं आने वाले प्रोजेक्ट?
इसके बाद वह फिल्म पति पत्नी और वो और खाली पीली जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं. उनके हाथ में फिलहाल दो प्रोजेक्ट हैं. पहली है शकुन बत्रा की फिल्म जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है और दूसरा विजय देवराकोंडा का वो प्रोजेक्ट जिसे पुरी जगन्नाथ संभाल रहे हैं. ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी.