Breaking News ट्रेंडिंग देश -विदेश मनोरंजन स्लाइडर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की वापसी… 9 महीने बाद शुरू की शूटिंग…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने कंटेंट की वजह से तो चर्चा में रहता ही है. शो स्टार कास्ट को लेकर भी सुर्खियां बटोरता है. शो की स्टार कास्ट को फैंस बहुत पसंद करते हैं. हर किरदार की अपनी ही एक कहानी है, जो फैंस को बांधे रखती है. अब तारक मेहता के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है.

शो से 9 महीने से नदारद रहे नट्टू काका (घनश्याम नायक) एक बार फिर शो में नजर आने वाले हैं. दरअसल, उनकी सर्जरी हुई थी, जिसकी वजह से वो छुट्टी पर थे. लेकिन अब उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है.



9 महीने बाद नट्टू काका आएंगे नजर
ETimes TV को दिए इंटरव्यू में घनश्याम नायक ने कहा- मेरी तबीयत बिल्कुल ठीक है. मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू कर दी है. मैंने 16 मार्च को आखिरी बार शो के लिए शूटिंग की थी और अब मैंने 16 दिसंबर से 9 महीने बाद इसकी शूटिंग शुरू कर दी है.

हां, मेरा ट्रैक वापस लाया गया है और एपिसोड को एक या दो दिन में प्रसारित किया जाएगा. जब लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू हुई, तो 60 साल से अधिक उम्र के अभिनेताओं को शूटिंग करने से रोक पर लगी थी. फिर मेरी एक बड़ी सर्जरी हुई. ऑपरेशन सफल रहा और अब स्वास्थ्य अच्छा है.

शो में सीन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मैंने जेठालाल और बग्गा के साथ सीन शूट किया है. ये काफी अच्छा रहा और सभी लोग बहुत खुश थे. मैं भी बहुत उत्साहित था क्योंकि मुझे 9 महीने बाद इसके लिए शूट करना था. मैं बेहद खुश और तरोताजा महसूस कर रहा हूं और मैं अपने और सीन्स के लिए उत्सुक हूं.

प्रोडक्शन हाउस की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर सभी की अच्छे से देखभाल की जा रही. सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जाता है. असित मोदीजी का प्रोडक्शन हाउस हम सभी की बहुत अच्छी देखभाल करता है.

हमें प्रोडक्शन हाउस से पिक एंड ड्रॉप की सुविधा दी गई है. हमारे शो का 13 वां साल है और शो अभी भी अच्छा कर रहा है. मुझे लगता है कि हमारे निर्माता असित मोदीजी की सफलता के पीछे एक कारण ये है कि वह एक अच्छे इंसान हैं.”