खेलकूद ट्रेंडिंग वायरल स्लाइडर

VIDEO: शतक से चूके गेल तो पटक दिया बल्ला… फिर आर्चर से मिलाया हाथ…

यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए आईपीएल मैच में 63 गेंदों पर 99 रनों की पारी खेली.

क्रिस गेल के 99 रनों के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 186 रनों का टारगेट दिया. क्रिस गेल अपनी पारी के दौरान 20वें ओवर की चौथी गेंद पर बोल्ड हो गए. राजस्थान के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने गेल को 99 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर उन्हें शतक से महरूम कर दिया.



शतक से चूकने के बाद क्रिस गेल काफी नाराज नजर आए और गुस्से में उन्होंने अपना बल्ला मैदान पर पटक दिया. हालांकि इसके तुरंत बाद गेल ने जोफ्रा आर्चर से हाथ मिलाया.

मैच के बाद जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट किया- फिर भी आप बॉस हैं.

गेल दूसरी बार 99 पर पवेलियन लौटे. IPL 2019 में आरसीबी के खिलाफ वह 99 रनों पर नाबाद लौटे थे. उन्होंने अपनी पारी में 63 गेंदें खेली और छह चौके तथा आठ छक्के लगाए. इसी के साथ वह टी-20 में 1000 छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बन गए.

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 7 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान को 186 रनों का टारगेट दिया था. जवाब में राजस्थान ने 17.3 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 186 रन बना लिए और जीत दर्ज कर ली.

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook