क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: डेढ़ घंटे तक चोर तोड़ते रहे ATM… फिर भी कुछ नही लगा हाथ… तो किया कुछ ऐसा कि…

भिलाई। चोरों ने एटीएम लूटने के इरादे से एटीएम में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। बदमाशों ने एटीएम में लगी स्क्रीन व की-बोर्ड को भी बाहर निकाल लिया और पटक दिया, लेकिन रूपये जाने में नाकाम रहे। बताया जा रहा है कि इसके पहले भी नगर के कई इलाकों से ऐसे वारदात की शिकायत आ चुकी है। यह मामला भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दुर्ग उतई मेन रेड पर देवांगन होटल के पास थाने से कुछ दूरी पर विनोद गुप्ता के मकान में हिताची कंपनी का एटीएम लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि रात करीब रात 1.30 बजे 3 बदमाश एटीएम बूथ के अंदर घुसे। अंदर घुसते ही वहां लगे लाइट और सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। रात करीब 3 बजे तक एटीएम में तोड़फोड़ करते रहे।



इस दौरान बदमाशों ने एटीएम में लगी स्क्रीन व की-बोर्ड को भी बाहर निकाल लिया और पटक दिया। इसके बाद भी रुपयों से भरे चैंबर को खोलने में कामयाब नहीं हो सके। सुबह एटीएम में तोड़फोड़ देख पुलिस को सूचना दी गई।

कंपनी को भी बताया गया, लेकिन अभी तक कोई नहीं पहुंचा। ऐसे में एटीएम में रुपयों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। खबर लिखते तक घटना स्थल पर कंपनी के कर्मचारी नहीं पहुंचे हैं। तोड़फोड़ देखने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook