ट्रेंडिंग देश -विदेश मनोरंजन यूथ स्लाइडर

FAU-G गेम ट्रेलर: दिखी गलवान घाटी में चीन से झड़प और टेंशन की झलक… देखें VIDEO…

PUB-G मोबाइल भारत में बैन होने के तुरंत बाद अक्षय कुमार ने FAU-G मोबाइल गेम का पोस्टर जारी किया था. अब FAU-G का टीज़र वीडियो जारी किया गया है.

इसे बंगलुरू बेस्ड enCORE गेमिंग फ़र्म ने डेवेलप किया है. इस मोबाइल गेम के पोस्टर को लेकर मीम्स भी बने थे, क्योंकि पोस्टर स्टॉक इमेज था.

बहरहाल FAU-G का एक ट्रेलर जारी किया गया है जिसमें भारतीय सैनिक देखे जा सकते हैं. इसमें भारत-चीन बॉर्डर टेंशन भी देखा जा सकता है.



जिस तरह पिछले कुछ समय में भारत और चीनी सैनिकों के बीच बॉर्डर पर झड़प और बहस हुई थी वो भी इस गेम के ट्रेलर वीडियो में देखा जा सकता है.

इस पूरे ट्रेलर में गन्स का इस्तेमाल होते नहीं दिखाया गया है और सिर्फ एक दूसरे से बिना किसी गन के फाइट करते दिखाया गया है. FAU-G गेम nCore और अक्षय कुमार की पार्टनरशिप के तहत ये गेम लॉन्च किया जाएगा.

ये ट्रेलर वीडियो 1 मिनट का है और इसमें FAU-G के गेम प्ले का फ़र्स्ट लुक दिया गया है. भारत और चीन में बॉर्डर टेंशन चल रहा है और इस गेम में भी इसे भुनाने के लिए गलवान वैली को दिखाया गया है.

nCore गेमिंग के मुताबिक़ ये गेम नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है. इस ट्रेलर में मिलिटरी कैरेक्टर्स और तिरंगा दिखाया गया है. ट्रेलर में भारत चीन बॉर्डर और फाइल दिखाया गया है.

हालाँकि इस ट्रेलर से गेम के मिशन और लेवल के बारे में फ़िलहाल कुछ क्लियर नहीं है. इसे कंपनी मोबाइल के लिए ही लाएगी या कंप्यूटर गेम भी होगा फ़िलहाल ये भी साफ़ नहीं है.

अक्षय कुमार ने वीडियो ट्रेलर दशहरा के मौक़े परे ट्वीट किया है. उन्होंने शंका है कि आज हम बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत सेलेब्रेट करते हैं और FAU-G सेलेब्रेट करने का इससे बेटर मौक़ा क्या हो सकता है.



आपको बता दें कि FAU-G का फ़ुल फ़ॉर्म Fearless and United Guards है. नेटीजन्स इस नाम को PUBG का कॉपी बताया है.

अब देखना दिलचस्प होगा कि लॉन्च होने के बाद लोग इस गेम को कितना पसंद करते हैं. क्या ये PUBG Mobile की तरह की भारत में हिट हो पाएगा?



PUBG Mobile भी भारत में एक बार फिर से वापसी कर सकता है. क्योंकि इसकी पेरेंट कंपनी साउथ कोरियन है और अब भारत के लिए इसकी पेरेंट कंपनी ने चीनी कंपनी के साथ पार्टनरशिप ख़त्म कर ली है.

हाल ही में पबजी कॉर्पोरेशन ने भारत के लिए जॉब्स भी निकाली हैं. इससे भी हिंट मिल रहा है कि पबजी मोबाइल भारत में वापसी कर सकता है.

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook