Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: करोड़ों के ठगी के मामले में एक ASI निलंबित

जगदलपुर। जिले में निर्माणाधीन एनएमडीसी नगरनार स्टील प्लांट में नौकरी दिलाने के नाम पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने बचेली निवासी दो आरोपियों को सोमवार को गिरतार किया था। वहीं इस मामले में बस्तर जिले के एसपी दीपक झा ने एक एएसआई यतेंद्र देवांगन को निलंबित कर दिया है।



उल्लेखनिय है कि वर्ष 2017 में स्थानीय बेरोजगारों को एनएमडीसी में नौकरी दिलाने के नाम पर बचेली निवासी नवीन चौधरी, संजय डोनाल्ड दयाल, नरेंद्र चौधरी और चन्द्रकिरण ओगर द्वारा प्रदेश के विभिन्न जिलों के लगभग 119 लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने के बाद फरार हो गए थे। जिसके बाद पीडि़त यास्मीन अंसारी निवासी भानपुरी तथा सुनील देवांगन ने ठगी के मामले को लेकर कोतवाली थाने में आरोपियों के विरूध्द मामला दर्ज कराया था।

पुलिस को बीते 19 अक्टूबर को बचेली निवासी दो आरोपी नरेंद्र चौधरी और संजय डोनाल्ड दयाल को पकडऩे में सफलता मिली थी। कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए है । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420, 120 (बी), 467, 468, 471 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। मामले को लेकर बस्तर जिले के एसपी दीपक झा ने बताया कि इस मामले में एएसआई यतेंद्र देवांगन का नाम सामने आने पर उसे निलंबित कर दिया गया है।

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook