Breaking News छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

CM भूपेश बघेल बोले… मरवाही उपचुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित… 70 का बनाएंगे रिकॉर्ड…

बिलासपुर. मरवाही उपचुनाव को लेकर सीएम भूपेश बघेल का एक अहम बयान सामने आया है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मरवाही विधानसभा सीट कांग्रेस का गढ़ रहा है. इस चुनाव में कांग्रेस को बड़ी बहुमत मिलेगी और कांग्रेस की जीत उपचुनाव में सुनिश्चित है. हम इस चुनाव को जीतकर 70 का रिकॉर्ड बनाएंगे.



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि गौरेला पेंड्रा मरवाही छत्तीसगढ़ का पिछड़ा जिला है. यहां की जनता की बहुप्रतीक्षित मांग जिला बनाने की रही है. यह मेरा सौभाग्य है कि मेरे मुख्यमंत्री के कार्यकाल में जिला बनाने का मुझे अवसर मिला. यहां विकास की गाथा रची जा रही है. इधर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. केके ध्रुव का नामांकन फार्म दाखिल हो गया है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने अपने मौजूदगी में फार्म दाखिल कराया है. सीएम भूपेश बघेल पसान से सीधे मरवाही पहुंचे हुए हैं. कौन हैं डॉ. केके ध्रुव कोरबा में जन्मे डॉ केके ध्रुव को जनसेवा की इच्छा राजनीति में लेकर आई. पहली बार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेमरू जिला कोरबा में पदस्थ हुए. 1998 से फरवरी 2001 तक यहीं काम किया.

इसके बाद मरवाही में बतौर डॉक्टर अपनी सेवाएं दे चुके हैं. 2004 से ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर के पद पर काम करते रहे. अब जब नौकरी छोड़ राजनीति करने का फैसला लिया ता कांग्रेस ने इन्हें टिकट दिया है.

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook