क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: नाबालिग बेटी का RAPE करता था पिता… उत्तर प्रदेश से हुआ गिरफ्तार…

File Photo

रायपुर। रायपुर जिले के गोबरा नवापारा थाना इलाके में एक नाबालिग बेटी से रेप कर फरार हुए सौतेले आरोपी पिता को पुलिस ने एक साल बाद उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार करने में सफलता पायी।

पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि हरदोई उत्तरप्रदेश निवासी आरोपी रामकली अपना जीवन यापन चलाने करीब एक साल पहले गोबरा नवापारा आया हुआ था। यहां वह एक विधवा महिला से विवाह कर उसी के घर में रहने लगा था। महिला की एक नाबालिग बेटी भी है। आरोपी यहां कुल्फी बेचा करता था।



इस दौरान आरोपी ने घर पर अपनी सौतेली बेटी को अकेला पाकर चाकू की नोंक पर उसके साथ बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस बीच आरोपी कई बार अपनी सौतेली बेटी के साथ धमका कर अनाचार करता रहा।

यहीं नहीं आरोपी पीडि़ता को उत्तरप्रदेश स्थित अपने घर भी ले गया था, वहां भी उसके साथ अनाचार करते रहा। पीडि़ता को जब आरोपी वापस उसके घर नवापारा लेकर आया तो पीडि़ता ने साहस दिखाते हुए घटना की पूरी जानकारी अपनी मां को दी।

इससे पहले की पीडि़ता की मां आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराती उससे पहले ही आरोपी फरार हो गया था। उसके फरार होने के बाद पीडि़ता की मां ने आरोपी के खिलाफ थाने में जाकर घटना की जानकारी देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट के बाद आरोपी की तलाश में थी।

पुलिस की एक टीम आरोपी को पकडऩे उत्तरप्रदेश गई थी, जहां उसे धर दबोचा गया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अपराध क्रमांक 326/2019, धारा 376, 506 आईपीसी और पोक्सो एक्ट 4, 6 के तहत अपराध दर्ज किया गया था।

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook