ट्रेंडिंग देश -विदेश मनोरंजन स्लाइडर

क्या आप ड्रग्स लेती हैं? सवाल पर एक्ट्रेस यामी गौतम ने दिया ये जवाब…

Actress Yami Gautam

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से ड्रग्स जैसे मुद्दे को लेकर हलचल मची है. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण जैसी टॉप अभिनेत्रियों से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है.

इसके अलावा ड्रग्स पर एक वेबसीरीज भी बन कर तैयार है जिसमें रणवीर शौरी जैसे सितारे काम कर रहे हैं. ऐसे में पब्लिक के बीच भी ड्रग्स का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है. हाल ही में एक्ट्रेस यामी गौतम से भी सोशल मीडिया पर ड्रग्स के सिलसिले में सवाल पूछा गया जिस पर एक्ट्रेस ने कुछ यूं रिएक्ट किया.



यामी गौतम ने हाल ही में आस्क मी एनिथिंग सेशन के सहारे फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. एक ट्विटर यूजर उनसे पूछा- क्या आप ड्रग्स लेती हैं?

मुझे पता है कि पब्लिक प्लेटफॉर्म पर मैं एक बेहद बेवकूफ सवाल पूछ रहा हूं लेकिन अगर आप लेती हैं तो मेरा दिल टूट जाएगा. अपने फैंस के लिए ही सही, आप ना कह दीजिए. इस पर रिएक्ट करते हुए यामी ने कहा- नहीं. मैं ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं करती. मैं इसके सख्त खिलाफ हूं. ड्रग्स को मना कीजिए.

नेटफ्लिक्स की फिल्म में विक्रांत के साथ दिखीं यामी
वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी ने हाल ही में अपना डिजिटल डेब्यू किया है और वे नेटफ्लिक्स की फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में नजर आई थीं. इस फिल्म में यामी के साथ लीड रोल में विक्रांत मैसी भी दिखाई दिए थे. इससे पहले साल 2019 में रिलीज हुई यामी की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और बाला जैसी फिल्मों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था.

यामी ने फिल्म उरी में विक्की कौशल वही फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना के साथ काम किया था. विक्की के साथ यामी की ये पहली फिल्म थी वही आयुष्मान के साथ यामी ने विक्की डोनर में भी काम किया था.

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook