देश -विदेश स्लाइडर

इन 7 राशि वालों की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें… कन्या राशि में सूर्य, आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा आज का दिन…

मेष- स्वास्थ्य का ध्यान रखें. संतान पक्ष को लेकर चिंता हो सकती है. किसी कीमती सामान का नुकसान हो सकता है. कारोबार को फैलाने के बारे में इस समय विचार नहीं करना चाहिए.

वृष- धन लाभ के योग हैं. संपत्ति की समस्या हल होगी. यात्राओं के योग बनेंगे. शादीशुदा लोगों को भी इस समय काल में बहुत सोच-समझकर आगे बढ़ने की सलाह दी जाती है ।

मिथुन- पारिवारिक तनाव से बचें. काम बढ़ता जाएगा. धन की स्थिति अच्छी रहेगी. आपके भाई-बहनों को इस गोचर के दौरान फायदा हो सकता है. यदि वो नौकरी पेशा हैं तो उनकी आमदनी में वृद्धि हो सकती है ।

कर्क- करियर में लाभ और बदलाव के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. कोई बड़ा निर्णय भी ले सकते हैं.  कार्यक्षेत्र और सामाजिक जीवन में आप अपनी वाणी से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं.

सिंह- आंखों की समस्या से बचाव करें. करियर में कुछ सुधार होगा. संपत्ति या वाहन का लाभ होगा. इस राशि के लोग इस गोचर के दौरान अपने भविष्य को सुधारने के लिए बचत करेंगे.

कन्या- करियर और स्थान परिवर्तन के योग हैं. परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. आकस्मिक धन के खर्चे बढ़ेंगे. अपने स्वास्थ्य का आपको विशेष ध्यान रखना होगा. यदि आप शारीरिक श्रम ज्यादा नहीं करते तो इस दौरान शुरु कर दें.

तुला- पारिवारिक जीवन का ध्यान रखें. धन के खर्चे परेशान कर सकते हैं. यात्राओं में सावधानी रखें. तुला राशि वालों को अपने खर्चों पर इस अवधि में विशेष ध्यान देने की जरूरत है. बेवजह के चीजों पर धन खर्च करने से इस दौरान बचें

वृश्चिक- करियर में उन्नति होगी. जिम्मेदारियों का भार बढ़ेगा. संपत्ति और धन का लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों की आय में इस दौरान बढ़ोत्तरी हो सकती है. वहीं व्यापारियों को भी लाभ प्राप्त करने का पूरा मौका सूर्य देव देंगे.

धनु- करियर में महत्वपूर्ण बदलाव होगा. स्थान परिवर्तन हो सकता है. परिवार की समस्याओं का ध्यान रखें. सरकारी क्षेत्र से भी इस राशि के जातकों को लाभ होने की संभावना है. मान-सम्मान भी इस दौरान बढ़ सकता है.

मकर- सेहत की स्थिति में सुधार होगा. विवाह संबंधी मामले बेहतर होंगे. ऑफिस के कार्यों में सावधानी रखें.  इस दौरान आपको किसी भी तरह की यात्रा करने से बचना चाहिए. सूर्य के इस गोचर के कारण आपको यात्राओं का उचित लाभ प्राप्त नहीं होगा.

कुंभ- चोट चपेट और दुर्घटनाओं से बचाव करें. वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें. धन के खर्चों पर नियंत्रण रखें. अपने आर्थिक पक्ष पर भी आपको विशेष ध्यान देने की जरूरत है. इस दौरान किसी भी तरह का निवेश बहुत ही सोच-समझकर करें.

मीन- वैवाहिक जीवन का ध्यान रखें. गर्भवती महिलाएं सावधानी रखें. कारोबार में हानि से बचें. इस दौरान अपनी इच्छा शक्ति पर काम करने की जरूरत है. जरूरी फैसले लेने में इस समय दिक्कत आ सकती है.

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook