छत्तीसगढ़ स्लाइडर

नव नियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष किया मंडलों का दौरा… कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत…

बलरामपुर, पवन कश्यप: भारतीय जनता पार्टी बलरामपुर रामानुजगंज जिले के नव नियुक्त जिला अध्यक्ष गोपाल कृष्ण मिश्रा जी आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के अवसर पर आज शंकरगढ़ व कुसमी मंडलों के दौरे पर थे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

कुष्मी मण्डल अध्यक्ष संजय जायसवाल के नेतृव में मण्डल के कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल कृष्ण मिश्रा जी का आतिशी नारे-बाजी एवम फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

शंकरगढ़ एवम कुष्मी मण्डल के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गोपाल कृष्ण मिश्रा ने कहा कि नवगठित कार्यकारिणी व कार्यकर्ताओं को सभी आपसी मतभेद भुलाकर आज से ही मिशन मोड में अगले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाना है, कांग्रेस की सरकार ने लोक लुभावन झूठें वायदों के दम पर सरकार तो बना ली लेकिन किसानों, मजदूरों, युवाओं के साथ जो छल हो रहा है उसके लिए हमें जमीनी स्तर पर लड़ाई लड़नी होगी लोगों को जगाना होगा।

भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता एक सशक्त राष्ट्र के निर्माण में मोदीजी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगा। जिलाध्यक्ष को अपने बीच पाकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भी उत्साह का संचार हुआ है।

इस दौरान सभी ने एकजुट होकर आनेवाले विधानसभा चुनाव में कमल खिलाने के संकल्प भी लिया। इस दौरान मुख्यरूप से सुखनंदन किसान जिला उपाध्यक्ष,हीरामुनि निकुंज जिला मंत्री, प्रभु राम भगत,पूर्व मंडल अध्यक्ष आशीष केशरी,पूर्व कुसमी मंडल अध्यक्ष भारत सेन सिंह ,बलरामपुर मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह,दिलीप गुप्ता जिला माह मंत्री किसान मोर्चा,शोभनाथ भगत नेता प्रतिपक्ष नगर पंचयल एवं विभिन्न वार्ड के पार्षद गण,महामंत्री द्वेय बालेश्वर जी एवं सत्यनारायण गुप्ता जी के अलावा मंडल के समस्त पदाधिकारी उपस्थित थे ।

कार्यक्रम का संचालन नगर पंचायत कुसमी के पार्षद आनंद जायसवाल जी के द्वारा किया गया एवं आभार मंडल के महामंत्री बालेश्वर जी के द्वारा किया गया।

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook