Breaking News क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: चोरी में नाकाम बदमाश उखाड़ ले गए ATM… पुलिस का सायरन सुनकर तालाब में फेंक कर भागे…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बदमाशों ने रविवार देर रात एटीएम से रुपए चोरी करने की कोशिश की। जब सफल नहीं हुए तो एटीएम ही उखाड़ लिया और लेकर भागने लगे। इसी दौरान गश्त कर रही पुलिस पहुंच गई। पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर चोर पास ही स्थित तालाब में एटीएफ फेंक कर भाग निकले।

जानकारी के मुताबिक, सीपत थाना क्षेत्र के नवाडीह चौक स्थित वन इंडिया के एटीएम को बदमाशों ने रविवार देर रात निशाना बनाया। चोरी के इरादे से बूथ में घुसे बदमाशों ने पहले तो एटीएम खोलने और रुपए निकालने का प्रयास किया। काफी देर की कोशिश के बाद भी जब वे कामयाब नहीं हुए तो एटीएम ही उखाड़कर भागने लगे।



पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी पहुंची तो एटीएम छोड़ भागे बदमाश
इस बीच पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी गश्त करते हुए उधर पहुंच गई। पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज सुनकर बदमाश पास ही स्थित तालाब में एटीएम फेंक कर भाग निकले। रोशनी होने पर पुलिस को तालाब में एटीएम पड़ा मिला। जिसे बाहर निकलवाया गया है। बताया जा रहा है कि एटीएम में करीब 5 लाख रुपए थे। वह पूरे सुरक्षित हैं।

एटीएम और आसपास लगे सीसीटीची चेक कर रही पुलिस
एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि तालाब में से एटीएम बरामद कर लिया गया है। एटीएम को तोड़ने और चेस्ट बॉक्स निकालने में बदमाश सफल नहीं हो सके। इसके कारण उसमें रखे रुपए सुरक्षित हैं। बदमाशों का पता लगाने के लिए एटीएम बूथ और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook