Breaking News छत्तीसगढ़ मनोरंजन स्लाइडर

छत्तीसगढ़: कोविड सेंटर में पुलिस जवान ने की मारपीट… एक दिन पहले यहीं जमीन पर तड़पता मिला था कोरोना संक्रमित…

रायपुर के एक कोविड सेंटर में मरीजों और पुलिस के बीच मारपीट की खबर सामने आई। शनिवार की दोपहर मरीजों ने पानी ना मिलने की बात पर हंगामा कर दिया। संक्रमित मरीजों के मुताबिक एक पुलिस जवान कोविड सेंटर के अंदर घुस आया और डंडे से लोगों को पीटने लगा। यह मामला नवा रायपुर स्थित उपरवारा कोविड-19 सेंटर का है।

इस सेंटर से कुछ संक्रमित मरीजों ने वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया और आरक्षक पर कार्रवाई की मांग की। इस पूरे मामले में राखी थाना पुलिस ने बताया कि सेंटर में मरीज पानी की मांग पर हंगामा कर रहे थे, हल्की धक्का-मुक्की भी हुई हालांकि सभी को समझा दिया गया, अब कोई परेशानी नहीं है।



शराब के नशे में था पुलिसकर्मी
एक संक्रमित ने इसी सेंटर से वीडियो बनाकर जानकारी दी है कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में था। सेंटर में घुसने के बाद उसने जिसे चाहा पीट दिया। सेंटर में मुजगहन थाने में पदस्थ एक पुलिसकर्मी भी है, उसे भी डंडे से मारा। मारपीट से पहले राखी थाना के कुछ पुलिसकर्मियों ने पानी के कुछ पैकेट भी दिए थे, संक्रमित ने बताया कि यहां बीती रात से ही पीने के पानी का इंतेजाम नहीं है।

सुबह सभी को पानी की जरूरत थी मगर पानी नहीं मिला। इसलिए करीब 300 मरीजों ने हंगामा कर दिया। इस सेंटर का नोडल अधिकारी डॉ विमल किशोर राय को बनाया गया है जो किसी भी तरह की कोई मदद नहीं कर रहे।

कोरोना डस्टबिन के पास फूड पैकेट
सेंटर से एक वीडियो बनाकर संक्रमित ने मदद की गुहार लगाई। इस वीडियो में दिख रहा है कि कोरोना डस्टबिन के पास फूड पैकेट रखे हुए हैं। डस्टबिन में मास्क ग्लब्स पड़े हैं, जिनसे संक्रमण बढ़ने का खतरा है। इस सेंटर का एक वीडियो एक दिन पहले शुक्रवार को भी सामने आया था।

एक मरीज जमीन पर तड़प रहा था और स्वास्थ विभाग की टीम उसे सांस देने की कोशिश कर रही थी, बाद में उस मरीज के अंबेडकर अस्पताल भेजा गया । शुक्रवार की दोपहर ही इस सेंटर में व्यवस्था का जायजा लेने स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव भी पहुंचे थे।

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook