टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग यूथ स्लाइडर

7 सितंबर को लॉन्च होगा Poco X3 NFC, जानें इसमें क्या कुछ होगा खास

Poco X3 NFC को 7 सितंबर को एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी पोको ने ट्विटर पर दी है. इससे पहले कंपनी की ओर से ये कंफर्म किया गया था कि इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा.

ये नया पोको फोन भारत में फरवरी में लॉन्च हुए Poco X2 का ही अपग्रेड होगा. फिलहाल फोन के बारे में जानकारियां उपलब्ध नहीं हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि ये नए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा.



पोको ग्लोबल ने ट्विटर पर आधिकारिक तौर पर ये घोषणा की है कि पोको के अगले स्मार्टफोन को Poco X3 NFC कहा जाएगा और इसे 2 सितंबर को एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. लाइव स्ट्रीमिंग की शुरुआत 5.30pm IST से कंपनी के यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर हैंडल्स के जरिए की जाएगी.

Poco X3 NFC के संभावित फीचर्स की बात करें तो मिली जानकारी के मुताबिक इसमें 240Hz टच लैटेंसी और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच डिस्प्ले दिया जाएगा. पूरी तरह से ये माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर दिया जाएगा. क्योंकि अमेरिकन चिपमेकर ने हाल ही में प्रेस रिलीज के जरिए ये पुष्टि की है कि नए प्रोसेसर को सबसे पहले एक पोको स्मार्टफोन में दिया जाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poco X3 phone में 33W चार्जर के साथ 5,160mAh की बैटरी दी जाएगी. साथ ही ये भी कंफर्म किया गया है कि Poco X3 NFC के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा.

इस स्मार्टफोन में एक प्रो मोड होगा, जिसके जरिए अपर्चर, एक्सपोजर वैल्यू, ISO और वाइट बैलेंस को एडजस्ट किया जा सकेगा. वहीं, इसके फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा होगा.

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook