ट्रेंडिंग देश -विदेश मनोरंजन वायरल स्लाइडर

BOLLYWOOD में भी बढ़ीं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें… इस फिल्ममेकर ने अपनी फिल्म से निकाला…

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैस-वैसे एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. मंगलवार (18 अगस्त) को रिया की तरफ से उनके वकील ने बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने अपनी सफाई देने की कोशिश की.

रिया बार-बार यह बात कह रही हैं कि सुशांत केस में उन्हें और उनके परिवार को फंसाया जा रहा है. हालांकि इन तमाम सफाइयों के बावजूद रिया की मुश्किलें रोज बढ़ रही हैं. सुशांत केस के बाद बॉलीवुड (Bollywood) से भी उन्हें एक झटका लगा है. फिल्ममेकर लोम हर्ष (Lom Harsh) अपनी आने वाली फिल्म में रिया चक्रवर्ती को लेने वाले थे, लेकिन अब वो ऐसा नहीं करेंगे.



सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह द्वारा एफआईआर के बाद से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ीं हैं. ‘चिकन बिरयानी’ और ‘ये है इंडिया’ जैसी फिल्में बना चुके फिल्ममेकर लोम हर्ष (Lom Harsh) ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत की. जिसमें उन्होंने अपनी आगामी फिल्म में रिया को नहीं लेना का फैसला किया हैं. उन्होंने दिवंगत एक्टर के रहस्यमयी निधन के साथ चल रहे मामले और रिया के कनेक्शन पर भी अपने विचार साझा किए.

इस बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हम अगली फिल्म की योजना बना रहे हैं, जैसे ही COVID-19 मामलों की संख्या में कमी आती है. हम अपना काम शुरू कर देंगे. लोम हर्ष ने कहा कि हम फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए उसके (रिया के) नाम पर विचार कर रहे थे और वह संभावित अभिनेताओं की सूची में थीं. लेकिन सुशांत के निधन के बाद हमने तुरंत रिया चक्रवर्ती को चुनने का विचार छोड़ दिया.



लोम हर्ष ने कहा कि रिया चक्रवर्ती बहुत सी चीजें जानती है क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी, इसलिए उन्हें आगे आकर बोलना चाहिए.

सुशांत के साथ अपनी मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा कि साल 2018 में मैं एक्टर से एक निर्देशक के रूप में पहली बार मिला था. वह शानदार और जमीन से जुड़े थे. एक बाहरी व्यक्ति और निर्देशक होने के नाते, मैं अभिनेताओं की दुर्दशा को समझता हूं. उन्होंने कहा कि मैंने बहुत से एक्टर्स को स्ट्रगलिंग करते देखा है. उन्होंने कहा कि स्ट्रगलिंग हर रचनात्मक व्यक्ति का सबसे भयानक हिस्सा है, चाहे वह चित्रकार हो, गायक हो या अभिनेता या फिर निर्देशक.



सुशांत मामले में रिया पर सवालों पर उन्होंने कहा कि मैं रिया से व्यक्तिगत अनुरोध करना चाहता हूं और ये कहना चाहती हूं कि अगर आप सुशांत से प्यार करते थे और उसकी देखभाल करते थे तो कृपया सीबीआई जांच का समर्थन करें. जो कोई भी उसे बचाने की कोशिश कर रहा है, वह दुर्भाग्य से भी उसे बचाने वाला नहीं है.

लोम हर्ष ने आगे कहा कि अगर वह ये सब अपना करियर बचाने की कोशिश कर रही है तो वह पहले ही खत्म हो चुका है. अगर वह वास्तव में सुशांत से प्यार करती थी तो उसे खड़ा होना चाहिए और उसके लिए लड़ना चाहिए. उसे इस जांच में सहयोग कर ये सच्चाई सभी के सामने लानी चाहिए कि यह आत्महत्या है, या हत्या है .

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook