Breaking News देश -विदेश सियासत स्लाइडर

BIG BREAKING: BJP में शामिल हुए कांग्रेस के यह बड़े नेता… विधायक पद से दीया इस्तीफा…

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। छतरपुर जिले की बड़ामलहरा सीट से कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। प्रोटेम स्पीकर मध्यप्रदेश विधानसभा रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

मध्यप्रदेश विधानसभा में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बयान भी सामने आया है। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि प्रद्युम्न सिंह लोधी ने कल ही इस्तीफा दे दिया था । हमने उन्हें सोचने का वक्त दिया था, आज हमने विधिवत कार्रवाई के लिए कहा है। प्रोटेम स्पीकर के बंगले पर विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह भी थे मौजूद थे।



बता दें कि प्रद्युम्न सिंह लोधी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। राजधानी भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेंस में प्रद्युम्न सिंह लोधी ने बीजेपी ज्वाइन करने की औपचारिक घोषणा की, इस मौके पर सीएम शिवराज, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा मौजूद रहे। प्रद्युम्न सिंह लोधी के बीजेपी ज्वाइन करने के पीछे का कारण ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद से लोधी के करीबियों के निशाने पर लिया जाना बताया गया है।

उपचुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इससे पहले मार्च में 22 कांग्रेस विधायकों ने पार्टी छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे।कहा तो ये भी जा रहा है कि कांग्रेस के और विधायक भी पार्टी छोड़ सकते हैं।

error: Content is protected !!