ट्रेंडिंग देश -विदेश मनोरंजन

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बॉलीवुड डिवाज ने किया विश… बिपाशा ने बताए फायदे…

आज यानी 21 जून को दुनियाभर में योग दिवस मनाया जा रहा है. भारत की दुनिया को तोहफे में मिली योग की शिक्षा के चलते आज दुनियाभर में लोग योग से अपने आप को हैप्पी, हेल्थी और शांत रखने में लगे हैं. योग हर छोटे-बड़े इंसान की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है. ऐसे में आज योग दिवस के दिन लोगों ने सुबह जल्दी उठकर अपने रूटीन के हिसाब से योग किया और सोशल मीडिया पर फोटो या वीडियो शेयर कर बधाई भी दी.

स्टार्स ने मनाया योग दिवस
बॉलीवुड की हमारी डिवाज और स्टार्स भी इसमें पीछे नहीं हैं. एक्ट्रेस जैसे बिपाशा बसु और शिल्पा शेट्टी को योग करने के लिए जाना जाता है. साथ ही मलाइका अरोड़ा की जिंदगी में भी योग की अपनी अलग महत्वपूर्ण जगह है. आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के दिन सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैन्स को बधाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने ट्वीट कर सभी को योग के फायदे बताए हैं.



उन्होंने लिखा- आप सभी को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं. हार्वर्ड की नई स्टडी में पाया गया है कि योग सही मायनों में आपको रिलैक्स करने में सबसे ज्यादा कारगर है. मैं रोज योग करती हूं. इस ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया. वहीं इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर उन्होंने सभी को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की बधाई दी.

बता दें कि दुनियाभर में हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाता है. भारत के प्रधानमंत्री हर साल योग दिवस के दिन देशभर के नागरिकों के लिए कार्यक्रम का आयोजन करते हैं. ये पहली बार है कि योग दिवस को डिजिटली मनाया जा रहा है. ऐसा कोरोना वायरस के कारण हुआ है.