Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

(बड़ी खबर) छत्तीसगढ़: इस जिले में शनिवार और रविवार को जारी रहेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन… खुलेंगी सिर्फ यह दुकानें… पढ़ें पूरी खबर…

File Photo

2 दिन पहले निर्णय लिया गया था कि अब प्रदेश में 6 दिन दुकान खुलेंगे और शनिवार और रविवार को भी पूर्ण लॉक डाउन नहीं रहेगा, जिसे लेकर असमंजस की स्थिति थी, लेकिन अब स्पष्ट हो चुका है कि बिलासपुर में यथास्थिति रहेगी।

बिलासपुर रेड जोन क्षेत्र है लिहाजा यहां किसी तरह का अतिरिक्त जोखिम न लेते हुए यथास्थिति रखी गई है। यानी अब भी शनिवार और रविवार को पूरी तरह लॉक डाउन जारी रहेगा और कुछ चुनिंदा दुकानों को छोड़कर शेष सभी बाजार और व्यवसाय बंद रहेंगे। शनिवार और रविवार को दोपहर 12:00 बजे तक केवल नॉनवेज, तरकारी सब्जी ,दवा, डेयरी, पेट्रोल पंप जैसी अति आवश्यक सेवाओं की दुकानें खुली रहेंगी।



पेट्रोल पंप दवा दुकान और मिल्क पार्लर को हालांकि अतिरिक्त समय भी दिया गया है। बिलासपुर में भी कुछ व्यापारियों ने शनिवार को दुकान खोलने की तैयारी कर ली थी, वही शाम शुक्रवार देर शाम आये आदेश ने उनकी तैयारियो पर पानी फेर दिया है।

जब तक हालात नियंत्रण में नहीं आते या फिर अगले आदेश तक बिलासपुर में यथास्थिति कायम रहेगी और बिलासपुर में अब भी शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉक डाउन जारी रहेगा।