Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: सुकमा में पुलिस को मिली बड़ी सफलता… मुठभेड़ में एलजीएस कमांडर गुंडाधूर सहित 2 नक्सलियों को किया ढेर… शव सहित हथियार बरामद…

File Photo

सुकमा। सुकमा जिले में शनिवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में जवानों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जवानों ने एलजीएस कमांडर गुंडाधूर और एरिया कमेटी का सदस्य आयतू को मार गिराया है। पुलिस दोनों नक्सलियों के शव के अलावा हथियार भी बरामद कर लिया है।

मुठभेड़ सुकमा जिले गादीरास थाना क्षेत्र के मनकापाल के जंगलों में हुई। पुलिस को मनकापाल के जंगलों में बड़े नक्सलियों के मौजूदगी की सूचना मिली थी। शनिवार की सुबह डीआरजी की टीम क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन पर निकली थी।



डीआरजी की टीम जैसे ही मनकापाल के जंगलों में पहुंची जवानों को देखकर घात लगाए बैठे नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवानों ने भी नक्सलियों द्वारा की गई फायरिंग का जवाब दिया और काफी देर तक दोनों ओर से गोलीबारी चलती रही।

जवानों को अपने पर भारी पड़ता देख नक्सली जंगलों और पहाड़ी की आड़ लेकर भाग खड़े हुए। मुठभेड़ के बाद जवानों ने घटनास्थल की सर्चिंग की जिसमें मौके से दो नक्सलियों के शव बरामद किया गया। पुलिस पार्टी ने नक्सलियों के शव के पास से 2 नग पिस्टल और एक भरमार बंदूक सहित बड़ी मात्रा में अन्य नक्सल सामग्री भी बरामद की है।

सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस एनकाउंटर में एलजीएस कमांडर गुंडाधूर को डीआरजी की टीम ने ढेर कर दिया है। इसके अलावा एरिया कमेटी का सदस्य आयतू भी मारा गया है। फिलहाल पुलिस पार्टी मौके से वापस नहीं लौटी है। जवानों के वापस मुख्यालय पहुंचने के बाद मुठभेड़ की विस्तृत जानकारी मिलेगी।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook