Breaking News देश -विदेश वायरल स्लाइडर

कांग्रेस के ये प्रवक्ता भी कोरोना पॉजिटिव… खुद को किया होम क्वारनटीन…

कोरोना वायरस महामारी का असर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. आम आदमी से लेकर खास तक इस महामारी की चपेट में आता दिख रहा है. अब कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता संजय झा भी इस वायरस की चपेट में आए हैं, शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी.

संजय झा की ओर से ट्वीट कर लिखा गया कि वह कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. संजय झा ने जानकारी दी है कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, ऐसे में वह अगले 10 से 12 दिनों तक वह होम क्वारनटीन में ही रहेंगे.



कांग्रेस प्रवक्ता ने अपील करते हुए कहा कि इस ट्रांसमिशन को लोग हल्के में ना लें, ऐसे में हर तरह की सतर्कता बरतें. आपतो बता दें कि संजय झा मुंबई से आते हैं और कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता हैं. अक्सर वह टीवी डिबेट्स में दिखते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के कुछ नेता कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इससे पहले गुजरात के कांग्रेस नेता बदरुद्दीन शेख की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है, वह वायरस के आने के बाद जनता के बीच काम कर रहे थे. तभी उनमें कोरोना के लक्षण आए थे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook