देश -विदेश वायरल

क्वारंटाइन सेंटर में उड़ी नियमों की धज्जियां…जमकर हुआ अश्लील डांस…VIDEO वारयल होते ही मचा वबाल तो प्रशासन का आया रटारटाया जवाब…

बिहार में इन दिनों हजारों की संख्या में हर दिन प्रवासी मजदूर लॉकडाउन की वजह से अपने घर वापस आ रहे हैं।

ऐसे प्रवासियों में कोरोना संक्रमण की आशंका की वजह से सरकार ने हर जिले में इनके लिए क्वारनटीन सेंटर्स बनाए हैं, जहां इन्हें रखा जा रहा है, लेकिन समस्तीपुर जिले में एक क्वारनटीन सेंटर ऐसा भी है, जहां मनोरंजन के लिए किसी और चीज की व्यवस्था नहीं होने पर वहां अश्लील डांस का आयोजन करवा दिया गया. अब इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।



मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, अश्लील डांस का वायरल वीडियो समस्तीपुर जिले के विभूतीपुर प्रखंड के एक क्वारनटीन सेंटर का है। सभी नियम कानून को ताक पर रखकर इस तरह के अश्लील डांस कार्यक्रम का वीडियो सामने आने के बाद अब जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन एक सरकारी स्कूल परिसर में बनाए गए क्वारनटीन सेंटर में किया गया।

मीडिया में आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि इस मामले में जब प्रभारी अधिकारी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन की अनुमति किसी को नहीं दी जा सकती है. इसकी जांच की जाएगी. लोगों के मनोरंजन के लिए क्वारनटीन सेंटर में टीवी लगाए गए हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook