छत्तीसगढ़ व्यापार स्लाइडर

लॉकडाउन 4.0: छत्तीसगढ़ शासन ने 31 मई तक इन्हें बंद रखने का लिया फैसला…

File Photo

रायपुर. केंद्र सरकार ने रविवार को 18 मई से दो और हफ्तों के लिए कोरोना वायरस (Coronavirus) लॉकडाउन (Lockdown 4.0) को बढ़ा दिया है। इस बीच छत्तीसगढ़ शासन ने नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से आमजन को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से राज्य के सभी रेस्टोरेंट, होटल बारों और सभी एफ.

एल. 4/4 क्लब को आगामी 31 मई तक बंद रखने का फैसला लिया है। छत्तीसगढ़ शासन ने इसे लेकर आदेश जारी कर दिया है। वाणिज्यिक कर (आबकारी विभाग) द्वारा पूर्व में 17 मई तक रेस्टोरेंट, होटल बार और क्लब को बंद रखने का आदेश जारी किया गया था। इस अवधि को बढ़ाकर अब 31 मई तक बंद रखने का आदेश दिया गया है।

राज्य शासन द्वारा सभी जिला कलेक्टरों को इस आदेश का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि केंद्र सरकार ने रविवार को 18 मई से दो और हफ्तों के लिए कोरोना वायरस लॉकडाउन को बढ़ा दिया है, साथ ही सीमित वायरस संक्रमण वाले क्षेत्रों में अर्थव्यवस्था को गति प्रदान करने के लिए कुछ ढील भी दी है।

राष्ट्रीय आपदा प्रंबधन प्राधिकरण(एनडीएमए) के एक आदेश में कहा गया है कि देशव्यापी लॉकडाउन 4.0, 31 मई तक रहेगा। पंजाब, महाराष्ट्र और तमिलनाडु अपने राज्यों के लिए इस तरह की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook