ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

अजब दास्तां है टीवी सीरियल के इस श्रीकृष्ण की… बचपन में रामायण में आए थे नजर…दो शादियां की हैं और संयोग से दोनों ही पत्नियां…

रामानंद सागर के शो कृष्णा पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा में है. ये शो एक दौर में दर्शकों का फेवरेट हुआ करता था और आज भी दर्शक इसे उतना ही पसंद करते हैं.

शो में एक्टर स्वपनिल जोशी ने श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था। रील लाइफ में काफी कामयाब रहा ये एक्टर आज मराठी सिनेमा का दिग्गज सितारा है.



कृष्ण का किरदार निभा चुके स्वपनिल की निजी जिंदगी के बारे में कम ही लोग ये जानते हैं कि उन्होंने रियल लाइफ में दो बार शादी की है. स्वपनिल की एक बेटी है जिसका नाम मायरा है।

स्वपनिल की पहली शादी साल 2005 में हुई थी. ये शादी साल 2009 तक चली. स्वपनिल की पहली पत्नी का नाम अपर्णा जोशी था।



उनकी दूसरी शादी साल 2011 में हुई. दूसरी पत्नी का नाम लीना आराध्ये था. ज्यादातर फैन्स ये बात नहीं जानते हैं कि स्वपनिल की दोनों ही पत्नियां डेंटिस्ट हैं।

स्वपनिल की पहली पत्नी से उनका तलाक क्यों हुआ ये तो कभी पब्लिकली नहीं बताया गया. लेकिन एक इंटरव्यू में स्वपनिल ने कहा था कि हमने एक दूसरे को छोड़ा नहीं है बस प्यार ने हमें छोड़ दिया है. बस चीजें ठीक नहीं हो रही हैं।



मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, स्वपनिल ने कहा, मैं नियति में यकीन करता हूं और इस बात में भी कि जो कुछ होता है अच्छे के लिए होता है।

इसके कुछ साल बाद ही उनकी जिंदगी में आई एक दूसरी डेंटिस्ट जिसके साथ एक छोटे से फंक्शन में उन्होंने फेरे लिए।

मालूम हो कि श्रीकृष्ण में भगवान वासुदेव की भूमिका निभाने से पहले स्वपनिल ने रामायण में भी काम किया था. इस शो में उन्होंने कुश की भूमिका निभाई थी।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook