Breaking News छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

(महत्वपूर्ण) छत्तीसगढ़ : प्रधानमंत्री ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की बातचीत… भूपेश बघेल भी हुए शामिल… लॉकडाउन को लेकर हुई चर्चा

रायपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन की अवधि समाप्त होने से पहले एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ विडियो कांफ्रेसिंग के जरिए बातचीत की। इस कांफ्रेसिंग में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए।
इस विडियो कांफ्रेसिंग के दौरान मुख्यमंत्री श्री बघेल के साथ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, स्वास्थ्य विभाग की सचिव श्रीमती निहारिका बारिक सिंह खाद्य सचिव कमलप्रीत सिंह इस अवसर पर उपस्थित थे।
प्रधानमंत्री श्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना वायरस की स्थिति एवं लॉकडाउन को बढ़ाने संंबंधित मुद्दे पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की। इससे पहले भी प्रधानमंत्री मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग कर चुके हैं। देश के लॉक डाउन पार्ट-1 खत्म होने को है प्रधानमंत्री मोदी ने देश को कोरोना वायरस से बचाने 21 दिन का लॉक डाउन किया था, जो 3 दिनों बाद यानी 14 अप्रैल को खत्म हो रहा है। इसके बाद लॉकडाउन पार्ट-2 को लेकर केंद्र सरकार ने सभी राज्यों से सलाह मांगी है कि इसको आगे बढ़ाया जाए या नहीं।
इस विडियो कांफे्रसिंग की बैठक में पहली बार प्रधानमंत्री श्री मोदी ने सुरक्षा की दृष्टि से अपना चेहरा कपड़े से ढकते हुए बातचीत की।