छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़ : भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष एवं वार्ड पार्षद ने विदेश से लौटे बच्चों की जानकारी छुपाई…कलेक्टर से हुई शिकायत…उसके बाद…

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की अध्यक्ष एवं वार्ड पार्षद दीप्ति पांडेय के घर को कलेक्टर के निर्देश पर डॉक्टरों की टीम ने आइसोलेट कर 14 दिन तक घर से बाहर नहीं निकलने के लिए निर्देशित करते हुए उनके घर में किसी को भी नही जाने की सूचना चस्पा कर दिया है। ज्ञात हो कि इसके अलावा विदेश से बस्तर जिले में आये 17 लोगों की तलाश में प्रशासन का अमला लगा हुआ है।
गौरतलब है 4 मार्च को उनके दोनों बेटे अमेरिका से लौटे है और उन दोनों का एयरपोर्ट में थर्मल स्क्रीनिंग की गई थी, जिसमे दोनों का टेम्प्रेचर सामान्य पाया गया था। इसके बाद भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा एवं वार्ड पार्षद दीप्ती पांडेय ने यह जानकारी छुपाकर अपने दोनों बच्चों के बारे में किसी को नही बताई। इसके बाद पड़ोस में रहने वाले नागरिको ने होली के समय दोनों बच्चों को बाहर घूमते हुए देखा। इसके तत्काल बाद जिले के कलेक्टर डॉ. अय्याज फकीर भाई तंबोली, 112, और 104 में शिकायत कर कार्यवाही करने के लिए आग्रह किया गया। जिस पर जिले के कलेक्टर ने तुरंत डॉक्टरों की टीम भेज कर पार्षद के दोनों बच्चों का कोरोना सैंपल लेकर उनके घर के बाहर पोस्टर चस्पा किया गया है। पार्षद दीप्ति पांडेय जो स्वयं एक जनप्रतिनिधि होकर अपने दोनों बेटे के बारे में उच्च अधिकारी को अवगत कराने के बजाय एयरपोर्ट में थर्मल स्क्रीनिंग हो गयी है आगे किसी को जानकारी और कोई जांच कराने की कोई जरूरत नही है कहकर जानकारी छुपाई थी। (एजेंसी)

Add Comment

Click here to post a comment