Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: विदेश यात्रा से लौटे 17 यात्रियों की पुलिस कर रही है तलाश…सभी के नाम आए सामने…नागरिक भी दे सकते हैं टोल फ्री नंबर 104 पर जानकारी…

रायपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन पूरी तर मस्तैद है। लेकिन कुछ लोग अभी भी लापरवाही बरत रहे हैं। पिछले दिनों विदेश यात्रा से आए 17 लोग अभी भी अपनी जानकारी छुपा रहे हैं। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। प्रशासन ने अब उन सभी लोगों की पहचान सामने ला दी है।

रायपुर जिले के अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी विनीत नंदनवार ने बताया है कि हाल ही में विदेश यात्रा से आए 17 व्यक्तियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। इन सभी यात्रियों को मीडिया के माध्यम से सूचित किया जाता है कि वे अपना चिकित्सकीय परीक्षण अनिवार्य रूप से कराए। पुलिस एवं प्रशासन को रिपोर्ट करे तथा किसी प्रकार की जानकारी छिपाए नहीं। जानकारी छिपाने का कार्य,उनके लिए,उनके परिवार के लिए तथा समाज,राज्य और देश के लिए घातक साबित हो सकता है। से इन्हें जानने या पहचानने वाले अन्य व्यक्ति भी टोल फ्री नंबर 104 पर इनके संबंध में जानकारी दे सकते हंै। संपर्क कर सहयोग करें। इन 17 यात्रियों के नाम है श्री उम्मे कुलसुम सोमन्ना,तरण टाइन,फूंग ए फुक, सिमरत, मेगाबाई ,मनिया बाई,बाई सोहना, दास टीकम, सुलक्षणि,कुकरेजा मुकेश कुमार, कुमार अनीश,कुमार आयुष,बाई शबीता, मनधानी शिवम् ,अग्रवाल शिवम, पुष्कर त्यागी और अजय राव के नाम शामिल हैं।

Add Comment

Click here to post a comment