Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: जरूरतमंदों की मदद के लिए पुलिस और शिक्षकों ने किया अनोखा काम…मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे अपना एक दिन का वेतन…

रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस के सभी अधिकारी-कर्मचारी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे। डीजीपीडीएम अवस्थी ने कहा है कि जरूरतमंदों की मदद हेतु छत्तीसगढ़ पुलिस के अधिकारियों-कर्मचारियों ने उक्त निर्णय लिया है।

श्री अवस्थी ने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस जरूरतमंदों की मदद के लिए सदैव तत्पर है। इसी क्रम में कोरोना वायरस से बचाव हेतु राज्य की पुलिस अपने सामाजिक दायित्वों के प्रति भी प्रतिबद्ध है। इस संक्रामक बीमारी के फैलने से कमजोर वर्ग के समक्ष आर्थिक संकट आ खड़ा हुआ है। छत्तीसगढ़ पुलिस अपने राज्य के सभी वर्गों के प्रति संवेदनशील है। पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी शासकीय दायित्व के साथ-साथ सामाजिक दायित्व निभाने के लिए भी तत्पर हैं। इसलिए सभी पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया है।

शिक्षक भी देंगे एक दिन का वेतन
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के दौरान लॉक डाउन की स्थिति में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सहायता की अपील पर शालेय शिक्षाकर्मी संघ रायपुर, छत्तीसगढ़ द्वारा संघ के शिक्षकों का एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया गया है। शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव और संचालक, लोक शिक्षण को पत्र लिख कर यह जानकारी दी है और शिक्षकों के वेतन से एक दिन के वेतन की कटौती के लिए शीघ्र करवाई का आग्रह किया है।