Breaking News छत्तीसगढ़ ट्रेंडिंग स्लाइडर

राजधानी रायपुर में प्रवेश करने वाले सभी रास्ते बंद…बेरिकेट्स लगा जांच शुरू…शहर में प्रवेश करने व बाहर निकलने का पूछा जा रहा है वैध कारण…

रायपुर। कोरोना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण रखने के लिए राज्य सरकार ने कड़ाई बरतनी शुरू कर दी है। राज्य में लॉक डाउन 31 मार्च तक लागू है, वहीं सड़कों पर बिना वजह घूमने वालों से पुलिस कड़ाई से निपट रही है।

राजधानी के साथ ही प्रदेशभर में पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। पुलिस ने सड़कों पर बेवजह घूमने वालों पर सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। इधर राजधानी रायपुर में शहर में प्रवेश करने वाले सभी रास्तों पर बेरिकेट्स लगा दिया गया है।

लोगों को शहर प्रवेश करने तथा बाहर निकलने के लिए वैध कारण पूछा जा रहा है। मेडिकल इमरजेंसी को छोड़कर सामान्य कामकाज से निकलने वालों को बाहर जाने नहीं दिया जा रहा है और इसी तरह शहर प्रवेश करने भी नहीं दिया जा रहा है। एक तरह से शहर को पूरी तरह से बंद रखा गया है।

प्रदेश को लॉक डाउन करने के बाद भी सड़कों पर लोगों की भीड़ कम नहीं हो रही थी। जिस वजह से अब लॉक डाउन के समय में कड़ाई की गई है।

जिन दुकानों को खोलने का आदेश था, अब उनके लिए भी टाइमिंग निर्धारित किया गया है। अब किराना दुकान बेकरी मोबाइल रिचार्ज डेली नीड्स की दुकानें सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक खुली रहेंगी।

होटल रेस्टोरेंट ढाबा सुबह 9 बजे से रात्रि 10 बजे तक खुले रहेंगे। फल अनाज एवं सब्जी मार्केट सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक खुले रहेंगे। इसके साथ ही बेवजह सड़कों में घूमने वाले लोगों पर पुलिस सख्ति करने लगी है।

पुलिस के साथ ही प्रशासन की टीम शहरों के साथ गांवों में घूम कर लोगों को दुकानें बंद रखने एवं घरों में रहने की हिदायत दे रही है। इसके बाद भी जो बाज नहीं आ रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।