Breaking News खेलकूद ट्रेंडिंग

बड़ी खबर: संन्यास लेकर टीम सेलेक्टर बन सकता है ये खिलाड़ी… जल्द कर सकता है बड़ा ऐलान…

ढाका. अपनी क्रिकेट टीम को अगले स्तर पर पहुंचाने के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड लगातार कई बड़े फैसले ले रही है. अब खबर आई है कि बीसीबी ने अपने दिग्गज क्रिकेटर को संन्यास लेने के लिए कहा है ताकि उसे टीम का सेलेक्टर बनाया जा सके.

बांग्लादेश के बाएं हाथ के स्पिनर अब्दुर रज्जाक (Abdur Razzak) को सेलेक्टर बनने का प्रस्ताव दिया गया है. 37 साल के रज्जाक अभी भी घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं और बीसीबी चाहती है कि चयन समिति में खाली हुआ एक पद रज्जाक को दिया जाए.

बांग्लादेश क्रिकेट का बड़ा नाम हैं रज्जाक

बता दें रज्जाक (Abdur Razzak) बांग्लादेश क्रिकेट के बड़े नामों में से एक हैं. यही वजह है कि क्रिकेट ऑपरेशंस के चेयरमैन अकरम खान रज्जाक को चयन समिति में जगह देना चाहते हैं.

अकरम खान ने बांग्लादेश के एक अखबार को बताया कि उन्होंने रज्जाक को बंगबंधु ढाका प्रीमियर डिविजन क्रिकेट लीग के दौरान ही चयनकर्ता बनने का ऑफर दिया था जिसे उन्होंने अबतक स्वीकार नहीं किया है.

अब कोरोना वायरस की वजह से लीग स्थगित हो गई है तो मुमकिन है कि रज्जाक संन्यास लेकर बांग्लादेशी टीम के चयनकर्ता बन जाएं.

खुद रज्जाक ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है. रज्जाक ने कहा, ‘हां उन्होंने मुझसे संपर्क साधा था और मैंने फैसला लेने के लिए थोड़ा समय मांगा था.

मैंने कहा था कि लीग खत्म होने के बाद मैं अपना फैसला सुनाऊंगा लेकिन अब लीग ही टल गई है और ऐसे में अब मैं इस बारे में सोच सकता हूं.’

रज्जाक का ये भी कहना है कि मुझे सेलेक्टर की जॉब के लिए क्रिकेट छोड़ना पड़ेगा जो कि उनके लिए आसान फैसला नहीं होगा.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook