Breaking News वायरल स्लाइडर

(बड़ी खबर) शिरडी सांई मंदिर, वैष्णो देवी, सिद्धि विनायक के बाद अब श्री खाटू श्याम मंदिर भी 31 तक बंद….

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र के शिरडी साई मंदिर को श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया गया है। सरकार का आदेश आने तक मंदिर बंद रहेगा। मगर साई मंदिर में रोज की तरह पूजा और आरती होती रहेंगी।

इसके अलावा मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर को भी बंद कर दिया गया है। सिद्धिविनायक ट्रस्ट ने 16 मार्च की शाम 7 बजे से मंदिर को बंद करने का फैसला किया गया था। अगले फैसले तक मंदिर को बंद रखने का फैसला किया गया है।



गुवाहाटी के प्रसिद्ध कामाख्या देवी मंदिर में श्रद्धालुओं को दिया जाने वाला भोग स्थगित कर दिया गया है। वहीं, महाराष्ट्र में भगवान गणेश का एक और प्रसिद्ध दगड़ूशेठ हलवाई मंदिर भी तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है।


मध्य प्रदेश का उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर भी आज सुबह भस्म आरती के बाद कोरोना वायरस के डर से बंद कर दिया गया है। उधर, जम्मू कश्मीर में वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने मंगलवार को एक एडवाइजरी जारी कर एनआरआई और विदेशी पर्यटकों की यात्रा पर 28 दिन के लिए रोक लगा दी है।
WP-GROUP

वहीं कोरोना वायरस से संक्रमण के बचाव के चलते सीकर राजस्थान स्थित श्रीखाटू श्याम मंदिर 31 मार्च तक दर्शनार्थियों के लिए बंद रहेगा। श्री श्याम मंदिर कमेटी ने सूचना जारी कर बताया कि विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) को दृष्टिगत रखते हुए सरकार के द्वारा दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। इसका पालन करते हुए 19 से 31 मार्च तक मंदिर के दर्शन दर्शनार्थियों के लिए बंद किए जा रहे हैं।

यह भी देखें : 

कोरोना वायरस: शासकीय कार्यालयों और अधिकारी-कर्मचारियों के लिए दिशा-निर्देश जारी…ऐसा करने कहा गया…

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook