खेलकूद ट्रेंडिंग वायरल स्लाइडर

इस बड़े खिलाड़ी ने एक महीने पहले की थी शादी… अब पत्नी घर छोड़कर गई!…

नई दिल्ली. पिछले महीने ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाने वाले मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी की पत्नी घर छोड़कर चली गई हैं. उस खिलाड़ी ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. बात हो रही है मुंबई इंडियंस और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनेघन (Mitchell McClenaghan) की, जिनकी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.

मैक्लेनेघन की पत्नी घर से ‘गायब’

दरअसल मिचेल मैक्लेनेघन (Mitchell McClenaghan) पाकिस्तान सुपर लीग से न्यूजीलैंड वापस लौटे तो उन्हें घर पर अपनी पत्नी जॉर्जिया इंग्लैंड घर पर नहीं मिलीं. उन्हें फ्रिज पर एक नोट चिपका मिला जो उनकी पत्नी ने लगाया था. इसमें उनकी पत्नी ने जानकारी दी कि वो अपने माता-पिता के घर जा रही हैं और अब वो 14 दिन बाद लौटेंगी. दरअसल जॉर्जिया ने ये फैसला कोरोना वायरस की वजह से लिया.

बता दें मिचेल मैक्लेनेघन भी कोरोना वायरस की वजह से वापस न्यूजीलैंड लौटे हैं. वो पाकिस्तान में पीएसएल का पांचवां सीजन खेल रहे थे लेकिन महामारी फैलने के बाद उन्होंने स्वदेश लौटने का फैसला किया. मुल्तान सुल्तांस के लिए खेलने वाले मिचेल मैक्लेनेघन ने पीएसएल में सिर्फ एक ही मैच खेला वो भी बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा. कराची किंग्स के खिलाफ खेले इस मैच में मैक्लेनेघन ने एक ओवर में 14 रन लुटाए थे.

सिर्फ टी20 लीग्स ही खेलते हैं मैक्लेनेघन
बता दें मिचेल मैक्लेनेघन (Mitchell McClenaghan) अब न्यूजीलैंड की टीम के लिए नहीं खेलते हैं. वो दुनियाभर में क्रिकेट लीग में हिस्सा लेते हैं. भारत में वो इंडियन प्रीमियर लीग खेलते हैं और वो मुंबई इंडियंस टीम का अहम हिस्सा हैं. मुंबई इंडियंस के लिए मिचेल मैक्लेनेघन ने 56 मैचों में 71 विकेट झटके हैं. मैक्लेनेघन ने साल 2015 से लेकर साल 2018 तक आईपीएल में जबर्दस्त प्रदर्शन किया. हालांकि पिछले सीजन में उन्हें महज 5 मैचों में खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्हें सिर्फ 3 विकेट मिले. हालांकि इस बार आईपीएल टल गया है और उसके रद्द होने की आशंका है, तो ऐसे में शायद ही क्रिकेट फैंस भारत में मिचेल को खेलते देख पाएं.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook