छत्तीसगढ़ टेक्नोलॉजी स्लाइडर

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना वायरस के और अधिक टेस्ट सेंटर खोलने के दिए निर्देश… कहा- बचाव के लिए जितनी भी राशि लगेगी, राज्य आपदा निधि से दी जाएगी

File Photo

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि राज्य सरकार कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जितनी भी राशि लगेगी उसे राज्य आपदा मोचन निधि (एसडीआरएफ) से प्रदान करेगी। मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही कोरोना वायरस के परीक्षण के लिए प्रदेश में और अधिक टेस्ट सेंटर खोलने के निर्देश स्वास्थ्य विभाग के सचिव को दिए हैं।



मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से बचाव, रोकथाम तथा दवाईयों और आवश्यक उपकरणों आदि की व्यवस्था के लिए स्टेट डिजास्टर रिपोंस फण्ड (एसडीआरएफ) से सभी आवश्यक इंतजाम तत्काल करने के निर्देश दिए हैं।
WP-GROUP

उल्लेखनीय है कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया है। देश के विभिन्न हिस्सों से लगातार इस वायरस से संक्रमित लोगों की पुष्टि हो रही है। इस वायरस के निकट भविष्य में विकराल रूप लेने की संभावना को देखते हुए भारत सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी के परिपालन में राज्य में सभी एतहाती कदम प्रभावी तरीके से उठाएं जा रहे है।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़ : जेलों में आवश्यक सावधानियां बरतने के निर्देश… बंदियों को पेशी पर ले जाते समय आवश्यक सावधानी बरतने निर्देश…

Add Comment

Click here to post a comment