Breaking News छत्तीसगढ़ मनोरंजन स्लाइडर

अम्बिकापुर में बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग…स्कूल को बनाया शूट का स्थान…स्कूल शिक्षा सचिव ने बंद करने…

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग की जा रही है। इसके लिए स्कूल को ही शूट का स्थान बनाए जाने की खबर मिल रही है। जबकि स्कूल शिक्षा सचिव ने स्कूल बंद करने का आदेश जारी किया है।

देश-विदेश में इन दिनों कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस से 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या 85 तक पहुंच गई है। लोगों में दहशत का माहौल है। जिसके चलते अलर्ट जारी किया गया है। छत्तीसगढ़ में भी अलर्ट जारी किया गया है।



स्कूल-कॉलेजों के साथ सिनेमा घरों को बंद कर दिया गया है। वहीं अब प्रदेश के अंबिकापुर में बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग की खबर आ रही है। वह भी स्कूल में ही शूट किया जा रहा है।

शूटिंग के बाहर से काफी संख्या में लोग आए हुए हैं। इन्हें एक ही होटल में ठहराने की जानकारी मिल रही है। लगभग 20 से अधिक लोग आए हुए हैं। ये सभी लोग बॉलीवुड के होने के कारण कई संदेह उत्पन्न हो रहे हैं।
WP-GROUP

ये आ रहे है फि़ल्म शूट कर लिए
दुनिया भर में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या अब 85 हो गई और 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है। दूसरी मौत दिल्ली में हुई है। कोरोना वायरस से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में यह पहली मौत है। वहीं नागपुर के एक अस्पताल से कोरोना वायरस के 5 संदिग्ध मरीज भाग गए हैं।

ranvir shorey के लिए इमेज नतीजे
Ranvir Shorey

जिसके चलते पूरे शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसी तरह एक सख्स खुद बीमार था उसने अस्पताल से अपने पिता का शव को ले जाते हुए देखा लेकिन आखिरी बार वह अपने पिता से नहीं मिल पाया। अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाया।

यह भी देखें : 

DGP डीएम अवस्थी आज दंतेवाड़ा-नारायणपुर के दौरे पर…करेंगे नक्सल विरोधी अभियान की समीक्षा…