ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

TikTok पर VIDEO बनाकर स्टार बनी… अब हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुई…

गुजरात की चर्चित टिकटॉक स्टार कीर्ति पटेल को हत्या की कोशिश के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह मामला दो गुटों में झड़प का बताया जा रहा है।

सूरत की रहने वाली कीर्ति पटेल खुद का टिक टॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने लगी जिससे वो पूरे गुजरात में लोकप्रिय हो गई। लेकिन कहते हैं ना कि शोहरत मिलना और उसे पचा लेना सब के बस की बात नहीं होती है। ऐसा ही कीर्ति पटेल के साथ भी हुआ।



दरअसल एक टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान कीर्ति पटेल के एक साथी ने भरवाड़ समाज को लेकर गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसको लेकर कीर्ति पटेल और भरवाड़ समाज के जय हो ग्रुप के बीच अनबन शुरू हो गई थी और एक-दूसरे को मारने पीटने की धमकियां देने लगे।

दोनों ग्रुप टिकटॉक वीडियो बनाकर एक-दूसरे के खिलाफ हमला बोल रहे थे, जिससे तनाव और बढ़ गया। सोमवार की शाम को विवाद के निपटारे के लिए टिकटॉक स्टार कीर्ति अपने साथियों के साथ भरवाड़ समाज के लोगों से मीटिंग कर रही थी, तभी दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गई।
WP-GROUP

मारपीट के दौरान ही कीर्ति पटेल की तरफ से आए कनु भरवाड़ ने रघु भरवाड़ के सिर पर वार कर दिया था, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया था।

इसी मामले की शिकायत रघु भरवाड़ ने सूरत के पूनागाम पुलिस थाने में टिकटॉक स्टार कीर्ति पटेल और उसके साथियों के खिलाफ दर्ज करवाई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में कीर्ति पटेल को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी देखें : 

हार्दिक पंड्या का हरफनमौला खेल… 39 गेंदों में ठोके 105 रन… 5 विकेट भी चटकाए…