ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

इंटरनेट पर Viral डिलीवरी बॉय ‘सोनू’ की स्माइल पर फिदा हुआ Lays… पैकेट पर छापी फोटो…

स्माइल को लेकर वायरल (viral video) हो रहे डिलीवरी बॉय ‘सोनू’ (delivery boy sonu) इंटरनेट पर सेंसेशन बन गए हैं। हर तरफ जोमैटो (zomato) के इस ‘हैप्पी राईडर’ (happy rider) की चर्चा हो रही है।

स्माइल से सबके दिल पर छा जाने वाले सोनू की मासुमियत को देख जोमैटो ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पर उसकी फोटो लगा ली और अब इसकी मुस्कान को देख लेज़ इंडिया (Lays India) ने अपने चिप्स की पैकेट पर इसका फोटो छाप दिया है।

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लेज़ ने लिखा, ‘एक स्माइल करोड़ों का दिल जीत सकती है, क्यों जोमैटो’। साथ में लिखा ‘बस SmileDekeDekho Soukismile’।

 

View this post on Instagram

 

A smile can win a million hearts, kyun @zomatoIN? Bus #SmileDekeDekho. #ZomatoBoy #sonukismile

A post shared by Lay’s India (@lays_india) on




कैसे वायरल हुआ ‘सोनू’
सोनू का वीडियो सबसे पहले TikTok के danishansari81 अकाउंट से शेयर किया गया, जिसके बाद ये बाकी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर पर तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो में डिलीवरी बॉय की स्माइल की सबने खूब तारीफ की, साथ ही ये भी कहा गया कि कम सैलरी में भी वो कितना पॉजिटिव है।

वीडियो में सोनू दानिश के कुछ सवालों के जवाब दे रहा है। जब दानिश सोनू से उसकी कमाई के बारे में पूछता है तो वह बताता है कि वह 12 घंटे काम करता है और इसके लिए उसे इंसेंटिव मिलाकर 350 रुपये मिलते हैं।
WP-GROUP

उसके बाद खाने को लेकर पूछने पर सोनू कहता है कि, हां जो ऑर्डर कैंसिल होता है वो उसका हो जाता है। आगे सवाल का जवाब देते हुए सोनू कहता है कि कंपनी से कोई परेशानी नहीं है।

कंपनी पैसा और खाना, दोनों टाइम से देती है। जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो वायरल होने पर जोमैटो इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी फोटो लगा ली, और लिखा ‘अब ये अकाउंट ‘happy rider’ के लिए फैन अकाउंट की तरह काम करेगा।

यह भी देखें : 

होली से पहले उपभोक्ताओं को बड़ा तोहफा…इतने रुपये सस्ता हुआ गैस सिलिंडर…