ट्रेंडिंग देश -विदेश वायरल

बगैर हेलमेट कार चला रहा था ये शख्स… कट गया 500 रुपये का चालान…

यूपी के हमीरपुर ज‍िले की पुलिस ने बोलेरो कार में बैठे एक शख्स का बिना हेलमेट लगाकर गाड़ी चलाने पर 500 रुपये का चालान काट कर खूब सुर्ख‍िंया बटोरी हैं। यह मामला तेजी से वायरल हो रहा है।

बगैर हेलमेट कार चला रहा था ये शख्स, कट गया 500 रुपये का चालान

हमीरपुर जिले की पुलिस ने गुड वर्क के चक्कर मे अपनी ही किरकिरी करा ली है। हमीरपुर पुलिस ने ज‍िले में ललपुरा थाने के मानना गांव के रहने वाले प्रशांत तिवारी पुत्र राम जीवन तिवारी की बोलेरो कार नंबर UP 92- N 4636 का 30 नवंबर 2019 को समय शाम 4 बजकर 21 म‍िनट पर बिना हेलमेट लगा कर कार चलाने के जुर्म में ई -चालान कर दिया था।



सोमवार को कार मालिक प्रशांत तिवारी के मोबाइल फोन पर जब ई-चालान का मैसेज आया तो उन्होंने इसका प्रिंट निकलवाया। तब पता चला कि उसकी कार का चालान, बिना हेलमेट कार चलाने के जुर्म में किया गया है।

बगैर हेलमेट कार चला रहा था ये शख्स, कट गया 500 रुपये का चालान

हमीरपुर ज‍िले में नया-नया व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद पुलिस बेलगाम हो गई है और मनमाने ढंग से वाहनों का चालान कर के चर्चा में बनी हुई है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। हद तो यह है कि परिवहन विभाग भी आंख मूंदे हुए है।
WP-GROUP

इससे पहले हमीरपुर के एआरटीओ ने भी एक स्कूटी को बिना सीट बेल्ट लगा कर चलाने के जुर्म में चालान बनाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब एक बार फिर जिला पुलिस ने भी लापरवाही की हदें पार करते हुए बोलेरो कार में बैठे शख्स का बिना हेलमेट लगाए गाड़ी चलाने के जुर्म में चालान कर द‍िया है।

यह भी देखें : 

महिला की ली तलाशी तो चौंक गए अधिकारी… प्राइवेट पार्ट में छिपा रखी थी यह चीज…